Online Shopping से पैसे कैसे कमाए । EarnKaro के बारे में हिन्दी में जाने

Earnkaro Se Paise Kaise Kamaye | Online Shopping Se Paise Kaise Kamaye | Earnkaro ReviewEarnkaro Referral Code

Online Shopping से पैसे कैसे कमाए । EarnKaro के बारे में हिन्दी में जाने

आज मै आपको बताने वाला हूं कि earnkaro से online shopping करके पैसे कैसे कमाए। यहां हम earnkaro में account बनाने से लेकर इसमें कमाई करने तक के सभी बातों पर चर्चा करेंगे।

अगर आप भी earnkaro से online पैसे कमाना चाहते है, तो इस आर्टिकल को पुरा पढ़े।

क्या है EarnKaro और इसमें अपना account कैसे बनाए?

EarnKaro एक ऐसी website और app है जो इसमें बनाए गए link से online खरीदारी करने पर पैसे देती है

यह website 9 भाषाओं में उपलब्ध है। 

तो चलिए अब जानते है कि इसमें अपना account कैसे बनाए

सबसे पहले आपको नीचे दिए गए 'signup now' पर click करना है। 

उसके बाद आपके device पर यह website खुल जाएगी जो कुछ ऐसा दिखेगा।
earnkaro से online shopping करने पर पैसे कैसे कमाए

उसके बाद इसमें दाएं तरफ ऊपर दिए profile के चिन्ह पर click करना है।

उसके बाद आपके सामने दो option आयेंगे तो आपको उसमे sign up वाले option पर click करना है।

उसके बाद आपके screen पर sign up का interface खुल जाएगा।
EarnKaro में अपना account कैसे बनाए

अब आपको अपने facebook या email से sign up कर लेना है।

अब आपको इसमें अपना mobile number verify  करना है, इसके लिए आपको अपना mobile number डाल कर send OTP पर click करना है और जो OTP  आपके number पर आएगा उसे डाल कर आपको इसे verify कर लेना है।

यह आपसे आपका mobile number इसलिए मांगता है ताकि यह आपको समय-समय पर आपके earning का message भेज सके।

इसके बाद इसमें आपका account बन गया होगा, जो कुछ ऐसा दिखेगा।
क्या है EarnKaro

अब मै आपको बताऊंगा कि आपको इस website पर काम कैसे करना है ताकि आप पैसे कमा सके।


सबसे पहले मै आपको बता दू की इस website पर कमाने के तीन तरीके हैं

1. अपनी खुद की खरीदारी पर आप पैसे कमा सकते
 है।
2. दूसरो की खरीदारी पर आप पैसे कमा सकते हैं।
3. दूसरो को इस website से जोर कर आप पैसे कमा सकते हैं।

अब मै आपको बताता हूं कि पहले और दूसरे तरीके से पैसे कमाने के लिए आप काम कैसे करेंगे।

आपको इस website पर पहले से ही कुछ सामान दिखाए जायेंगे आपको इसे स्वयं खरीदना है या दूसरो को share करना है ताकि वह खरीदे और आपकी कुछ कमाई हो सके। 

लेकिन आपको किसी और website से कोई ऐसा सामान खरीदना है या शेयर करना है जो कि वहां नहीं दिखाई जा रही है तो आपको इस website पर दाएं तरफ ऊपर दिए link वाले icon पर click करना है।
EarnKaro पर काम कैसे करना है

अब आपके सामने एक नया page खुल जाएगा।

उसके बाद आपको उस product का link copy कर लेना है जिसे आप खरीदना या शेयर करना चाहते है।

अब आपको उस link को नये पेज में दिए 'paste link' पर जा कर paste कर देना है।

उसके बाद आपको नीचे दिए 'Make Profit Link' पर click करना है।

अब आपको एक नया link मिलेगा जिसे आप शेयर कर सकते है।
EarnKaro पर कमाने के तीन तरीके हैं
 -----------------------------------------


अब मै आपको बताता हूं कि आप तीसरे तरीके से पैसे कैसे कमा सकते है।

इसमें कमाने का तीसरा तरीका है Refer & Earn

इसके लिए आपको इसमें ऊपर की दाएं तरफ दिए profile वाले icon पर click करना है उसके बाद आपके सामने कुछ options आयेंगे उसमे से आपको Refer & Earn  वाले option पर click करना है।

उसके बाद आपको एक link मिलेगा जिसे आप अपने दोस्तों के साथ शेयर करेंगे और आपका दोस्त जब इस website से जुड़ेगा और इसपर काम करेगा तो वह जितनी कमाई करेगा,  यह website उसका दस प्रतिशत अपनी तरफ से आपको देगा।
Refer & Earn website

आप यह जरूर सोच रहे होंगे कि किन websites से कि गई खरीदारी पर पैसे मिलेंगे।

आपको इस वेबसाइट के partners के बारे में जानना है जिनकी websites से कि गई खरीदारी पर पैसे मिलेंगे तो आपको profile वाले icon पर click करना है उसके बाद 'See Partners & Profit Rates' पर click करना है।

अब आपके सामने इनके सारे partner website आ जायेंगे।

अब आप यह तो जरूर जानना चाहेंगे कि आप इस वेबसाइट से अपने पैसे कैसे निकाल सकते है और यह आपको कितने पैसे होने पर इस निकालने कि अनुमति देता हैं।


सबसे पहले मै आपको बता देता हूं कि इस वेबसाइट पर आप 10 रुपए होने पर पैसा निकाल सकते है।

अपने पैसे इस वेबसाइट से निकालने के लिए आपको फिर से ऊपर की दाएं तरफ दिए profile वाले icon पर click करना है उसके बाद 'Payment' वाले option पर click करना है।

अगर आपके 10 रुपए हो गए है तो आपको ''Request profit payment'' पर click करना है।

आप इस वेबसाइट से अपने पैसे को अपने बैंक खाते में निकाल सकते है।

दोस्तों मै आपको यह भी बताना चाहता हूं कि इसमें आपके पैसे पहले 'pending profit' में दिखाएंगे और बाद में यह 'available profit' में दिखाए जायेंगे तभी आप पैसे निकाल सकते हैं

ऐसा इसलिए किया जाता है क्योंकि मान लिजिए किसी ने आपके link से कोई सामान खरीदा और बाद में उसने उस समान को वापस भेज दिया तो ऐसे में तो इस कम्पनी को घाटा हो सकता है।
EarnKaro Payment proof

निष्कर्ष
आपने इस ब्लॉग पोस्ट में जाना कि कैसे आप earnkaro में account बनाएंगे, इसमें काम कैसे करेंगे, पैसे कैसे कमाएंगे, पैसे कैसे निकलेंगे और इस वेबसाइट के partners कौन-कौन है वह कैसे जानेंगे।

Join now




2 टिप्‍पणियां:

NITIN SONIने कहा…

Wow your article is very nice and Your article EarnKaro App से पैसे कैसे कमाए Complete Guide in Hindi 2022 is Very Helpful. i hope the information given in this post will give a lot of information to the users like me will get help. Thank You So Much
Contact our platform ns article to know about blogging and how to earn money.
NS Article

Gigolo call boy job ने कहा…


COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE GIGOLO इस में बड़े घरानों की महिलाएं अपने साथ सेक्स करने के लिए युवा लड़कों को पैसे देती है उसे जिगोलो कहते हैं इन लड़कों से सेवाएं लेने वाली महिलाएं अमीर अय्याश महिलाएं भी बड़े घरानों की होती है जो एक बार के 16000 से 26000 हजार रुपए देती है अगर आप भी जिगोलो बन कर पैसे कमाना चाहते हैं तो जल्द ही हम से संपर्क करें COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE महिलाओं की उम्र 20 से 45 वर्ष SEX SERVICE समय एक सप्ताह में दो से तीन लड़कियों या महिलाओं को SEX SERVICE देना होता है माश्र दो से तीन घंटे स्थान आप के शहर से 50 से 100 किलोमीटर के आस पास बड़े शहरों में फाइफ स्टार होटल या उनके बंगले पर अब डरने और शरमाने का समय नहीं है अब MALE और FEMALE हर एक मीटिंग में 16000 से 26000 कमाओं और अपनी जिंदगी के हर एक पल का मजा लो HIGH SOCIETY के लड़के और लड़कियों के साथ आप के आप ने ही CITY में आज ही ज्वाइन होने के लिए काल करें COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE दोस्तों फेसबुक पर आप को कोई हाउसवाइफ सीधा संपर्क नहीं करेंगी वो सुरक्षा चाहतीं हैं प्राइवेसी चाहतीं हैं इसलिए वो कंपनियों के जरिए मिलेगी SEX SERVICE में आप को अमीर घरों की लड़कियों महिलाओं के साथ दोस्ती SEX सम्बंध बना कर उन्हें खुश करना होता है यह वह महिलाएं होती हैं जिनके HUSBAND अक्सर उनसे दूर रहते हैं इसीलिए उन्हें अपनी शारीरिक जरूरत पूरी करने के लिए GIGOLO COLL BOY PLAY BOY की आवश्यकता होती है वह GIGOLO COLL BOY PLAY BOY को इसीलिए बुलाती है क्यों की वह वदनामी के डर से आस पड़ोस में सम्बंध नहीं बनाती है इसीलिए वह GIGOLO COLL BOY PLAY BOY को बुलाती है क्यों कि GIGOLO COLL BOY PLAY BOY उन को नहीं जानते है और ना ही उन का घर क्यों कि मीटिंग होटल में होती है GIGOLO COLL BOY PLAY BOY SERVICE में मिलने वाला वेतन आप को एक मीटिंग का 16000 से 26000 रुपये हर मीटिंग का मिलेगा आपको पहली मीटिंग का 25% कमीशन देना होगा और आप को बाकी सभी मीटिंगों का 50% कमीशन मीटिंग के बाद कंपनी को देना होगा आप अपनी इच्छानुसार किसी भी टाइम की मीटिंग लें सकते हैं यह GIGOLO COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE भारत के सभी छोटे बड़े शहरों में उपलब्ध है आप अपनी इच्छानुसार किसी भी शहर में GIGOLO COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE लें सकते हैं जिस दिन आप की रजिस्ट्रेशन SERVICE फीस जमा होगी पहली मीटिंग उसी दिन होगी JOIN होने के लिए नीचे मांगी गई DETAILS WHATSAPP 09818592392call पर भेजे आप को अपना कोई भी एक आई डी देना होगा और एक पासपोर्ट फोटो देना होगा और जिस शहर में SERVICE करना है उस का नाम WHATSAPP करो और आज हमारे साथ हजारों MALE FEMALE काम कर रहे हैं 100% गोपनीय COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE

Blogger द्वारा संचालित.